Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

चकियाः यह महिला दावेदार घर-घर जाकर कर रहीं हैं अपील, जनता भी है तैयार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। नगर निकाय चुनाव के आरक्षण की घोषणा होने के बाद प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। नगर पंचायत चकिया की सीट महिलाओं के लिए आरक्षित होने के बाद महिला उम्मीदवारों द्वारा घर घर जाकर समर्थन की अपील की जा रही है।

नगर पंचायत चकिया से भावी महिला प्रत्याशी लाखों देवी ने चकिया के विभिन्न वॉर्डों में जनसंपर्क अभियान चलाया। नगर निकाय चुनाव में चकिया नगर पंचायत की सीट अनारक्षित महिला होने के बाद उम्मीदवारों ने जनता को अपने पक्ष में करने के लिए घर, घर जाकर प्रचार अभियान तेज कर दिया है। हालांकि टिकट की घोषणा न होने से प्रत्याशियों में अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है तथा सभी अपने अपने हिसाब से टिकट पाने की जुगत में लग गए हैं।

इन सबके बीच प्रत्याशियों द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में वोट देने के लिए आम जनमानस से अपील की जा रही है। वहीं महिला दावेदार लाखों देवी नगर में घर-घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपिल कर रही हैं। वहीं लाखों देवी एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं, लेकिन लाखों देवी गरीबों, बेसहारों व पिछड़ों का दर्द पूरी तरह समझती हैं। नगर की जनता भी लाखों देवी को अपना चेयरमैन बनाने को बेताब है।

वहीं लाखों देवी के पुत्र सुनील जायसवाल भी समाजसेवी है। श्रीजायसवाल गरीबों व बेसहारों के सुख दूख में बराबर हाथ बटाते हैं। वहीं सुनील जायसवाल भाजपा में रहकर पार्टी के लिए शुरुआती दौर से ही कार्य करते आ रहें है। जिससे इनको भी उम्मीद है कि यदि मैं पार्टी के लिए इतना दिन रात एक करके कुछ किया हूं तो पार्टी भी मेरे लिए कुछ करेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *