Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, गर्लफ्रेंड रजिस्ट्रार ऑफिस में इंतजार करती रही, एफआईआर हुई तो बोले किसी ने बुलाया ही नहीं……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल से तिरतोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में ही पहुंचना भूल गए। जब उनकी गर्लफ्रेंड ने इसकी शिकायत की तो वह बोले मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

एक महीने पहले से तय था सब कुछ

विधायक की गर्लफ्रेंड का कहना है कि बिजय शंकर और उसके घरवालों से बातचीत के बाद ही शादी की तारीख तय की गई थी। लड़की पक्ष के सभी लोग तय समय पर जगतसिंहपुर के सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गए थे। ऐन वक्त पर विधायक ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया।

तीन साल से रिलेशनशिप में हैं दोनों

विधायक की गर्लफ्रेंड सोमालिका का कहना है कि वह बीते 3 साल के विधायक बिजय शंकर दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। विधायक ने ही उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद उसने 17 मई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया था।

विधायक बोले. मुझे जानकारी ही नहीं

विधायक बिजय शंकर का कहना है कि उन्हें अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाने वाली लड़की को अपनी मंगेतर बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं और उसी से शादी करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *