Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

दरिंदगी की हदें पार, पति.बच्चों को मारने की धमकी दे महिला से दो साल तक किया दुष्कर्म, केस दर्ज…….

पानीपत। शहर की एक कालोनी में रहने वाली महिला के साथ पति संग फैक्ट्री में काम करने वाला युवक दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। एक दिन पति ने उसे पत्नी के साथ जबरदस्ती करते पकड़ा तो आरोपित उसके साथ भी मारपीट कर मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता के पति ने फैक्ट्री मालिक को घटना से अवगत करा न्याय की गुहार लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा। वहां से किशनपुरा चौकी भेजा गया। अब किशनपुरा चौकी पुलिस ने आरोपित सहित दो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस बयान में बताया कि वह उतर प्रदेश की रहने वाली है। पानीपत स्थित एक फैक्ट्री में पति काम करते हैं। वह दोनों बच्चों को लेकर फैक्ट्री में ही बने क्वार्टर में साथ रहती है। पति के साथ में ही फैक्ट्री में काम करने वाला वाहजद अली निवासी दौलतपुर जिला पीलीभीतए उतर प्रदेश भी साथ के क्वार्टर में रहता था। जो पिछले दो साल से उसके साथ जबरदस्ती डरा धमका कर दुष्कर्म करता था। आरोपित उसे धमकी देता था कि अगर पति को बताया तो तेरे बच्चों व पति को जान से मार दूंगा। ऐसे में डर के मारे उसने किसी को नहीं बताया।

पति ने पकड़ा तो की मारपीट

पीड़िता के मुताबिक 10 नवंबर को पति फैक्ट्री में काम पर था। तभी आरोपित पीछे से क्वार्टर पर आया और उसे डरा धमका गलत काम करने लगा। इसी दौरान उसके पति आ गए और उन्होंने आरोपित को पकड़ लिया। लेकिन आरोपित उनके साथ मारपीट कर फरार हो गया था। उसके बाद से आरोपित फरार है। महिला का आरोप है कि ठेकेदार इमाम अली भी आरोपित का साथ देता था।

ठेकेदार ने भी धमकाया तो क्वार्टर छोड़ा

पीड़िता के पति ने बताया कि वह दो साल पहले ही पानीपत में आया था। जब उसने पत्नी के साथ आरोपित को दुष्कर्म करते पकड़ा तो वह मारपीट करके भाग गया। उसने ठेकेदार को मामले से अवगत कराया ठेकेदार पहले उसे गुमराह करता रहा और फिर पुलिस को शिकायत देने पर धमकाने लगा। उसने फैक्ट्री मालिक को अवगत कराया तो उन्होंने कार्रवाई की सलाह दी। जिस पर वो एसपी कार्यालय पहुंचे। उसने बताया कि ठेकेदार को जब किशनपुरा चौकी में पुलिस ने बुलाया तो उसने वहां भी उन्हें धमकाया। ऐसे में उसने डर के मारे फैक्ट्री से क्वार्टर ही छोड़ दिया और दूसरी जगह बच्चों व पत्नी को लेकर रहने लगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *