Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नौकरी के चक्कर में गंवाई आबरू, जॉब इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाकर युवती से दुष्कर्म…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फरीदाबाद के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने बुलाकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस बाबत एनआईटी महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसने सेक्टर.15 निवासी पीयूष के यहां नौकरी के लिए आवेदन किया था। 16 जून को पीयूष ने उसे सेक्टर.21सी स्थित पार्क प्लाजा होटल में इंटरव्यू के लिए बुलाया था। वहां पहुंचते उसे एक कमरे में ले जाया गया। युवती को बताया गया कि इंटरव्यू के लिए एक कमरा बुक किया हुआ है। वहीं पर इंटरव्यू लिया जाएगा। इस दौरान आरोपी ने उसे पीने के लिए पानी दिया। जिसमें उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई।

पीड़िता का आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता इसके बाद अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची। एनआईटी महिला थाना ने पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप

फरीदाबाद। शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। एनआईटी महिला थाना में नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके पड़ोस में रहता है और उससे शादी का झांसा देकर काफी समय से दुष्कर्म कर रहा है। फिलहाल महिला थाना की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *