Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशनई दिल्ली

यहां फायरिंग कर फंसा भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर का बेटा,…………बेटे व वन विभाग के रेंजर पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ/ नई दिल्ली,, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग का मामला तूल पकड़ गया है। पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे और वन विभाग के रेंजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, विधायक ने फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल को नकली बताया है।

जानकारी के अनुसार, लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के बेटे नागेश का गुरुवार को फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा है कि नागेश के पास खड़ा एक व्यक्ति उसे फायरिंग के लिए पिस्टल दे रहा है तथा वहां कुछ ग्रामीण एवं पुलिस की वर्दी में भी तीन लोग खड़े हैं।

मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि लोनी थाने के एसएसआई के.के. गौतम की शिकायत पर विधायक के बेटे नागेश व वन विभाग के रेंजर अशोक गुप्ता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

सीओ नेे कहा कि वह पिस्टल असली है अथवा खिलौना पिस्टल है इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। उधर, विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हर्ष फायरिंग की घटना का खंडन करते हुए पिस्टल को खिलौना पिस्टल बताया है। शुक्रवार को विधायक ने वह खिलौना पिस्टल भी मीडिया कर्मियों को दिखाई तथा उसे चलाकर भी दिखाया।

Photo- फाइल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *