Saturday, April 20, 2024
नई दिल्ली

मुख्यमंत्री यहां हुईं चोटिल, भाजपा, कांग्रेस व अन्य दलों ने इसे नाटक….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नंदीग्राम में चोटिल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र अब आज जारी नहीं होगा। ममता आज ही घोषणापत्र जारी करने वाली थी। लेकिन चोटिल होने के बाद फिलहाल वह बुधवार रात से ही कोलकाता स्थित राज्य के सबसे बड़े सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। एक्स.रे व एमआरआइ में पता चला है कि उनके पैर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट है। फिलहाल वह 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगी। इसको देखते हुए तृणमूल कांग्रेस ने आज घोषणा पत्र जारी नहीं करने का फैसला किया है। इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया है।

पार्टी की ओर से बताया गया कि सब कुछ ठीक रहा तो कल यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने कालीघाट स्थित आवास से घोषणापत्र जारी करेंगी। गौरतलब है कि बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ममता वहां कई मंदिरों में गईं थी। इसी दौरान एक मंदिर से बाहर निकलने के बाद वह चोटिल हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि चार.पांच लोगों ने उन्हें जानबूझकर धक्का दे दिया। ममता ने इसके पीछे साजिश का आरोप लगाया। उनका इशारा भाजपा की ओर था। हालांकि भाजपाए कांग्रेस व अन्य दलों ने इसे नाटक करार दिया है।

विरोध मार्च निकाला

उत्तर 24 परगनाके टीएमसी नेता मदन मित्रा ने नंदीग्राम में सीएम और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी पर कथित हमले के खिलाफ बेलघरिया में एक विरोध मार्च निकाला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *