Friday, May 10, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शिकायत के बाद सुलहः रूठी पत्नी को मनाते हुए बोला पति. तुम दिन को कहो रात, हम रात कहेंगे, सुनते ही मान गई पत्नी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। जो तुमको हो पसंद वहीं बात करेंगे, तुम दिन को कहो रात, हम रात कहेंगे। पति ने फिल्मी अंदाज में पुलिस और काउंसर के सामने पत्नी से इतना कहा तो कई महीने से रूठी पत्नी का गुस्सा पल भर में काफूर हो गया। पति का यह अंदाज पत्नी को भा गया। वह उसकी गलतियों को माफ कर पुलिस लाइन से ही पति के साथ चली गई।

चार वर्ष पहले हुई थी शादी

मामला पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में आए पति.पत्नी का है। उनकी शादी चार साल पहले हुई थी। पति मुरादाबाद का रहने वाला है। वहां परचूनी की व्यापारी है। वहीं पत्नी का मायका बरेली का है। उसकी बहन और जीजा ताजनगरी में रहते हैं।

पति.पत्नी के बीच कई महीने से रार चल रही थी। जिसके चलते वह अपनी बहन के यहां आई हुई थी। पति ने जब लंबे समय तक उसे फोन नहीं किया तो गुस्से में भरी पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी।

पत्नी ने कहा था बात नहीं मानता पति

पत्नी ने आरोप लगाया कि पति उसकी एक भी बात नहीं मानता। बात.बात पर डांटने लगता है। कुछ कहो तो मारपीट पर आमादा हो जाता है। पत्नी पुलिस से चाहती थी कि वह पति को बुलाकर समझाए कि वह उसकी बात भी सुना करे। पति का मायका बरेली और ससुराल मुरादाबाद होने के बावजूद पुलिस ने दोनों के बीच काउंसलिंग के माध्यम से सुलह कराने का फैसला किया। पति को नोटिस भेजकर काउंसलिंग के लिए बुलाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *