Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पति ने पत्नी को डीजे पर डांस करने से रोका तो खा लिया जहर, मौत

मेदनी चौकी (लखीसराय)। बिहार के लखीसराय में स्थानीय थाना क्षेत्र के हुसैना गांव में सरस्वती पूजा के दौरान प्रतिमा विसर्जन के दौरान पति ने पत्नी को डीजे पर नृत्य करने से रोका तो गुस्से में लाल हो गई जहर खाकर खुदकशी कर ली। मामला शनिवार शाम का है।

हुसैना में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन को लेकर विसर्जन जुलूस निकाला था, जिसमें गाजे-बाजे एवं डीजे के साथ महिला-पुरुष नृत्य कर रहे थे। हुसैना निवासी पप्पू महतो की पत्नी विनिता देवी (26) भी नृत्य कर रही थी, जिस पर उनके पति पप्पू महतो ने डांट कर नृत्य करने से मना कर दिया और घर जाने को कह दिया।

इलाज के दौरान हुई मौत

इसके बाद विनिता देवी खुद को अपमानित महसूस कर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद देखते ही देखते उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। स्वजन स्थानीय लोगों की मदद से पहले प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी सूर्यगढ़ा ले गए।

स्थिति नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने महिला को तुरंत सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

मेदनी चौकी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि घटना को लेकर स्वजन द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकशी का है। आवेदन मिलने पर मामले में यूडी केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *