Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बड़ा हादसाः नदी में नहाने गए युुवकों की मौत, दो का शव बरामद.तीसरे की तलाश जारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर। अंबेडकरनगर में रविवार की सुबह घाघरा नदी में नहाने गए तीन युवक डूब गए। दो का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि तीसरे की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि तीनों युवक हंसवर थाने के केवटला गांव के पास मयन्दीघाट पर नहा रहे थे। तीनों युवक हंसवर, जैनुद्दीनपुर और फरीदपुर सैफन गांव के रहने वाले थे।

दरअसल, हंसवर के अजय मौर्य, फरीदपुर सैफन के आदर्श कुमार श्रीवास्तव और जैनुद्दीनपुर के सुशील कुमार गुप्ता दोस्त थे। तीनों ने रविवार सुबह नदी में नहाने की योजना बनाई और मयंदीघाट पहुंचे। यहां नहाने के दौरान तीनों घाघरा नदी की बीच धारा में पहुंच गए। पानी का तेज बहाव होने से तीनों डूबने लगे। मयंदीघाट स्थित जीतादास की कुटी पर मौजूद महंत व पुजारी सहित यहां नहाने आए श्रद्धालुओं ने शोर मचाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

टांडा एसडीएम दीपक वर्माए सीओ संतोष कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों से तलाश शुरू कराई। कई घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने आदर्श श्रीवास्तव और सुशील कुमार गुप्ता का शव बाहर निकाला। वहीं अजय मौर्या को तलाशने का अभियान दोपहर दो बजे तक जारी रहा। एसडीएम दीपक वर्मा ने बताया कि कई गोताखोर तलाश में लगे हैं। स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं। जल्द ही तीसरे युवक के बारे में भी पता लग जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *