Tuesday, April 23, 2024
नई दिल्ली

यहां जेसीओ समेत सेना के दो जवान शहीद, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। जम्मू, कश्मीर के राजौरी से दुखद खबर सामने आ रही है। आतंकियों से मुठभेड़ में चंदौली निवासी सेना के राष्ट्रीय राइफल में जूनियर कमीशंड अधिकारी जेसीओ हरिद्वार यादव शहीद हो गए। हालांकि शहीद होने से पहले उनकी बटालियन ने एक आतंकवादी को मार गिराया। हरिद्वार यादव बलुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के रहने वाले थे और वर्तमान प्रधान राजेश यादव के बड़े भाई थे। उनके निधन की सूचना प्राप्त होते ही परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया।

जिला राजौरी के सीमांत थन्नामंडी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से जारी मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। हालांकि इस ऑपरेशन में सेना के जूनियर कमीशन आफिसर जेसीओ समेत दो जवान भी शहीद हो गए। मुठभेड़ अभी भी जारी है और नियंत्रण रेखा से सटे इन जंगलों में दो से तीन आतंकियों के देखे जाने की सूचना है। फिलहाल आतंकवादियों को घेरने का प्रयास किया जा रहा है।

लोगों की सूचना के बाद पुलिस व सेना द्वारा थन्नामंडी सेक्टर के करयोट कलास इलाके में चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान सेना का एक जेसीओ व एक अन्य जवान घायल हो गए। आतंकवादियों की गोलीबारी का जवाब देने के साथ जवानों ने घायल दोनों जवानों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया परंतु दोनों ने इलाज के दौरान जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। अभी भी दोनों ओर से रूक.रूककर गोलीबारी का सिलसिला जारी है। दोपहर बाद सेना एक आतंकी को मार गिराने में सफल रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *