Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामना देने में बसपा मुखिया मायावती भाजपा नेताओं से आगे, अखिलेश ने नहीं दी बधाई…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही आज अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में हैं। लेकिन सुबह से ही उनको इंटरनेट मीडिया के साथ अन्य माध्यम से बधाइयां मिल रही हैं। भाजपा की उत्तर प्रदेश के साथ केनद्र सरकार के खिलाफ अक्सर ही हमला बोलने वाली बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को ट्विटर पर सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन पर बधाई के दो शब्द भी नहीं लिखे गए।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को सुबह 7ः 48 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई का ट्वीट किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से 8ः26 बजे बधाई का ट्वीट आया तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 8ः27 और गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह ने 8ः58 बजे ट्वीट किया।

बसपा मुखिया मायावती ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु होने की भी कुदरत से कामना। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *