Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेश

कर्मचारी की पत्नी के साथ अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, लगे गंभीर आरोप

मैनपुरी जिले में एक चकबंदी अधिकारी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें अधिकारी अपने विभाग के ही एक कर्मचारी की पत्नी के साथ नजर आ रहा है। पीड़िता की ओर से उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र दिया गया है। इसमें अधिकारी पर तीन साल तक यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया गया है।

कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला की ओर से उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र भेजा गया है। इसमें बताया कि  विभाग में उसका पति कर्मचारी हैं। एक चकबंदी अधिकारी की ओर से तीन वर्ष से उसका लगातार शारीरिक शोषण किया जाता रहा। जब भी उसने विरोध किया तो उसके पति को नौकरी से निकाल दिए जाने की धमकी दी गई।

पीड़िता पहले ही कर चुकी है शिकायत 

यह सिलसिला लगातार तीन साल से चल रहा है। विरोध करने पर हर बार उसे धमकियां दी जाती रहीं। उसने पूर्व में भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता की ओर से अधिकारी का एक वीडियो भी दिया गया। वीडियो में अधिकारी आरोप लगाने वाली महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है।

अभी तक उच्चाधिकारियों की ओर से मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश नहीं दिए गए हैं। वहीं आरोपी अधिकारी का कहना है कि इस मामले की पहले ही जांच हो चुकी है। महिला उन्हें लगातार ब्लैकमेल करती आ रही है। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि अभी मामला संज्ञान में नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *