Saturday, April 27, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित को दरोगा ने पीटा, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने सिखाया सबक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली में तैनात दरोगा को शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित से मारपीट के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है। पीड़ित ने जिले के एसपी अनुराग आर्य से न्याय की गुहार लगाई थी। दरोगा के दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल है। एसपी अनुराग आर्य ने दरोगा को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच बैठा दिया है।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खुरासो गांव निवासी एक व्यक्ति की जमीन पर विपक्षी मिट्टी आदि पाट कर कब्जा कर रहा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत यूपी 112 पर किया। सूचना पर पुलिस पहुंची और विपक्षी के कवायद पर रोक लगा दिया। इसके साथ ही पीड़ित को कागजात आदि के साथ थाने आने को कहा। पीड़ित थाने पर पहुंचा तो कोतवाल ने उसे अगले दिन बुलाया।

अगले दिन पीड़ित फिर से कागजात आदि लेकर पहुंचा तो उस दिन कोतवाल नहीं मिले। प्रभारी दरोगा विपिन सिंह थाने पर मौजूद थे। पीड़ित उनके पास पहुंचा और प्रकरण बताते हुए कागजात आदि देख लेने को कहा। पीड़ित की फरियाद सुनकर दरोगा विपिन सिंह भड़क गए और अपनी कुर्सी छोड़ उठ गए।

इसके बाद पीड़ित को अपशब्द कहते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। थाना परिसर में ही लोगों के सामने दरोगा ने पीड़ित को ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़े। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही एसपी अनुराग आर्य ने दरोगा विपिन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दिया।

एएसपी ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित ने कहा कि सोशल मीडिया पर फूलपुर कोतवाली पर तैनात दरोगा द्वारा एक व्यक्ति को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ। जिसे संज्ञान में लते हुए एसपी के निर्देश पर दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच भी बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *