Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

साली की शादी में आ रहे जीजा का पूरा परिवार सड़क हादसे में हो गया समाप्त, मां की गोद में बेटे की मौत……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तराखंड से देवरिया जा रही कार को शुक्रवार की रात बलरामपुर.उतरौला मार्ग पर बजाज चीनी मिल गेट के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे कार सवार छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है।

बताया जाता है कि देवरिया जिले के श्रीरामपुर थाने के बंकुल गांव निवासी सोनू शाह परिवार के साथ कार से उत्तराखंड से देवरिया जा रहे थे। बलरामपुर से उतरौला मार्ग पर शुक्रवार की रात जब वह श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के बजाज चीनी मिल गेट के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

इसके बाद टक्कर मारने वाला वाहन भाग निकला। वहीं कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार सोनू समेत परिवार के छह अन्य की मौत हो गई। रात में गश्त से लौट रही पुलिस टीम ने जब क्षतिग्रस्त कार को देखा तो आननफानन कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी गई।

मृतकों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। एसओ विपुल पांडेय ने बताया कि एक की पहचान हो गई है। उसके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि सभी परिवार के ही सदस्य है। परिजन आ रहे हैं। इसके बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

सीएम योगी ने परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बलरामपुर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री द्वारा मृतकों के परिजनों को दो लाख प्रति मृतक की आर्थिक सहायता अविलंब प्रदान करने के भी निर्देश दिये गये ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *