Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

साली की व‍िदाई के बाद शराबी पत‍ि ने काटी पत्‍नी की नाक, मह‍िला ने रो रोकर सुनाई आपबीती……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बहराइच। फखरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत परसेंडी के कोरीन पुरवा में बहन के घर शादी समारोह में खुशी बांटने आई महिला से नाराज पति ने पहले पत्नी से मारपीट की उसके बाद उसको पटक कर दांत से उसकी नाक काट डाली। महिला मौके पर ही बेहोश हो गई। बमुश्किल लोगों ने एक दूसरे को छुड़ाया उसके बाद पीड़ित महिला के घर वाले उसे लेकर थाना फखरपुर पहुंचे जहां पर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फखरपुर थाना क्षेत्र के ही सिरौली कला गांव निवासी रामावती पत्नी हरिराम जो अपनी बहन के शादी में कोरिनपुरवा आई हुई थी। कल बारात आई थी। आज सुबह बहन की विदाई थी। महिला ने बताया पति हरिराम आए दिन हमारे साथ मारपीट करते रहते हैं। आज भी सुबह हम स्नान करने के लिए नल चला रहे थे कि पीछे से पहुंचे नसेड़ी पति ने बिन मतलब की गाली गलौज शुरू कर दी और मारपीट पर उतर आए।

पति.पत्नी में विवाद होता देख वहां पर मौजूद लोगों ने दोनों को समझा.बुझाकर शांत कराया लेकिन पति का गुस्सा सातवें आसमान पर था। शराब के नशे में अंधे पति हरी राम ने आव देखा न ताव। पत्नी को उठाकर जमीन पर पटका और दांतों से ही अपनी पत्नी की नाक को काट दिया। नात रिस्तेदारों ने किसी तरह दोनों को अलग कराया तब तक नाक कट चुकी थी।

बेहोशी की हालत में परिवार वाले महिला को लेकर थाने पहुंचे। एसओ वेदप्रकाश शर्मा ने बताया महिला को प्रथम दृस्टिय हास्पिटल भेजा गया है जहां मेडिकल करा मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाााईई की जाएगी। वहीं ग्रामीणों से पता करने पर बताया गया कि तीन वर्ष पूर्व बिजली लगने से जले पति की दिमागी हालत कुछ ठीक नही रहती है।

फिर दोहराई गई सूप नखा की कहानीः घायल महिला रमावती ने रो.रोकर आपबीती बताई। शराबी पति द्वारा लगातार शादी के बाद से मुझे प्रताडि़त किया जा रहा था। परिवारिक बंधनों में बंधने के नाते सब कुछ बर्दाश्त कर जिंदगी व्यतीत कर रही थी। मगर मुझे यह नहीं पता था हमारा पति भरी महफिल में इस तरह से नाक काट कर हमारी इज्जत के साथ खिलवाड़ करेगा। मेरे छोटे.छोटे दो बच्चे हैं। अगर मुझे कुछ हो गया तो उन्हें भी शराबी पति मार डालेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *