Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्यार का कत्ल : शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, फंदे पर लटका मिला प्रेमी का………

बांदा

 शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मा डेरा में शादीशुदा प्रेमिका की गला रेतकर हत्या और प्रेमी का शव फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पति और भाई के साले ने प्रेमी युवक पर हत्या करके खुदकुशी करने की बात कही है लेकिन पुलिस प्राथमिक छानबीन के आधार अवैध संबंधों में हत्या मान रही है।पुलिस ने घरवालों और ग्रामीणों से पूछताछ के साथ ही  हर बिंदु पर जांच शुरू की है।

चिल्ला कस्बे के ग्राम डिघवट निवासी रामप्रकाश की 32 वर्षीय पत्नी आशा करीब चार वर्षों से मायके से शहर कोतवाली के ब्रम्हाडेरा में मिली जमीन पर मकान बनाकर परिवार के साथ रह रही थी। मंगलवार रात आशा छत पर सो रही थी, पास में ही उसकी पुत्री पूजा, पति व भाई के फुफेरे साले जसपुरा ग्राम गड़रिया निवासी रामबाबू भी लेटे थे। देर रात करीब पौने एक बजे आशा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। सुबह घरवालों ने रक्तरंजित शव देखकर पुलिस को सूचना दी। एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह व कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत ने घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की।

हिरासत में पति व रिश्तेदार : दरदा गांव निवासी संतराम व पति रामप्रकाश का कहना है कि हत्या करने के बाद पकड़े जाने के भय से हजरत अली ने खुदकुशी की है। पुलिस ने पति व हत्या के समय रहे भाई के फुफेरे साले को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सीओ सिटी ने बताया कि घटना के हर पहलू पर जांच की जा रही है। अवैध संबंधों के चलते हत्या की बात सामने आई है। फिलहाल जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *