Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का आदेश, यहां पर होंगी सारी व्यवस्थाएं…….

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत में विभिन्न विकास कार्यों का किया निरीक्षण

नव निर्मित टैक्सी स्टैंड पर मूलभूल सुविधाओं को दुरुस्त करने के साथ साथ अन्य समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया

चकिया, चंदौली। शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/नगर पंचायत के प्रशासक प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत में विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण करने के साथ साथ महारानी काली मंदिर परिसर में वाटर कूलर लगवाने और नव निर्मित टैक्सी स्टैंड पर मूलभूल सुविधाओं को दुरुस्त करने के साथ साथ अन्य समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत ने चकिया कहा कि नगर के वासियों के लिए शीतल पेयजल की व्यवस्था हेतु महारानी काली मंदिर परिसर में वाटर कूलर लगवाया जा रहा है। ताकि यहां पर आने जाने वाले लोगों को शीतल जल मिल सके।

इसके साथ ही साथ हाल ही में स्थानांतरित किए गए टैक्सी स्टैंड को सलैया के ताल पर पूर्ण रुप से क्रियाशील कर दिया गया है। मौके पर प्रेम प्रकाश मीणा ने जाकर वहां के टैक्सी धारकों, वाहन चालकों की समस्याओं को सुना गया व सभी समस्याओं के समाधान करने का आश्वासन दिया गया।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व प्रशासक प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कि इन जगहों पर पीने के पानी की व्यवस्था, पार्किंग की व्यवस्था, नाली को ढकने की व्यवस्था तेजी से की जाएगी। इन समस्याओं का निराकरण करने का आदेश देते हुए कहा कि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए जल्द से जल्द सारे काम पूरे करा लिए जाएं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *