Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी से लौट रहे सिवान के पूर्व मुखिया प्रत्‍याशी की गोली मारकर हत्‍या, सड़क किनारे गड्ढे में पड़ा था शव……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मैरवा सिवान। मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह की मंगलवार रात बिहार यूपी सीमा पर बड़गांव के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह उत्तर प्रदेश के बनकटा थाना क्षेत्र के सुंदर पार से अपने गांव मैरवा लौट रहे थे। उनके सिर में गोली मारे जाने के निशान हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बताया जाता है कि बभनौली पंचायत के पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह मंगलवार की शाम उत्तर प्रदेश के बनकटा थाना के सुंदरपार गए थे। वे करीब आठ बजे बाइक से घर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उत्तर प्रदेश की सीमा पार कर मैरवा थाना क्षेत्र की सीमा में प्रवेश किया बदमाशों ने उन्हें सिर में गोली मार दी इससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इस दौरान किसी व्यक्ति ने सड़क किनारे गिरे दिलीप सिंह को पहचान लिया और इसकी सूचना उनके स्वजनों को फोन के माध्यम से दी। सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि दिलीप सिंह का शव सड़क किनारे बाइक बुलेट से दबा पड़ा है। सिर से खून निकल रहा था। बदमाशों की संख्या कितनी थी और बदमाश किधर भागे इसकी जानकारी आसपास के किसी भी व्यक्ति को नहीं हो सकी है।

स्वजन उन्हें अचेत और घायल समझ मैरवा रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने दिलीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर पहुंचे। शव पहुंचते ही स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। शव देखने को काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। थानाध्यक्ष संजीव कुमार और मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह दलबल के साथ वहां पहुंचे तथा स्वजनों की घटना की जानकारी लेने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला दुर्घटना जैसा ही प्रतीत हो रही है। आगे की जांच के बाद ही वस्तु स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *