Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दामाद ने चाकू से गोदकर सास की कर दी हत्‍या, ससुर भी गंभीर रूप से घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर। नीमगांव थाना क्षेत्र के बरुई गांव में दामाद ने सास.ससुर पर चाकुओं से हमला कर दिया। दामाद ने सास कांति देवी को मौत के घाट उतार दिया। जबकि हमले में ससुर राम दुलारे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतका कांति देवी ने अपनी बेटी नन्ही देवी की शादी मोहम्मदी कोतवाली के गांव महमूदपुर निवासी मुकेश के साथ छह साल पहले की थी।

मुकेश का अपनी पत्नी से कई बार विवाद हो चुका था। कुछ दिन पहले नन्ही ने एक बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद वह मायके आ गई। शुक्रवार को मुकेश ने पत्नी को फोन कर अपने सास.ससुर को जान से मारने की धमकी दी थी। रात को जब कांति देवी अपने पति राम दुलारे के साथ गांव के बाहर बने घर में सो रही थीं। तभी मुकेश एक अन्य साथी के साथ वहां पहुंच गया।

मुकेश ने दोनों पर चाकूओं से हमला कर दिया। राम दुलारे किसी तरह भाग कर गांव पहुंचे और पूरी बात लोगों को बताई। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक मुकेश अपनी सास की हत्या कर फरार हो चुका था। घायल रामदुलारे को अस्पताल भेजा गया है। एसओ देवेंद्र गंगवार ने बताया कि पत्नी को विदा कराने को लेकर मुकेश का सास.ससुर से विवाद था। जिसके बाद हत्या हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *