Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

मां-बेटी की मौत, पिता-पुत्र घायल, हालत गंभीर; रेफर

सोनभद्र, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रॉबर्ट्सगंज-घोरावल मार्ग पर शाहगंज थाना क्षेत्र के पिपरी नंबर दो गांव के पास बेकाबू कार ने बाइक सवार दंपती और दो बच्चों को कुचल दिया। हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार, उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार है। घटना बीती देर शाम हुई। परिवार बाइक से घर लौट रहा था।

पिपरी नंबर दो गांव के पास घोरावल की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार सड़क पर दूर छिंटककर जा गिरे। हादसे में सत्येंद्र, उसकी पत्नी दुर्गावती (28), बेटी महिमा (6) और पुत्र युवराज (3) को गंभीर चोट आई।

शाहगंज एसओ वंदना सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। मां-बेटी के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घोरावल थाना क्षेत्र के गुरवल गांव निवासी सत्येंद्र शास्त्री (32) राजगीर मिस्त्री का काम करता है। अपनी पत्नी व दोनों बच्चों को लेकर वह रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार स्थित रिश्तेदारी में गया था। गुरुवार की शाम सभी बाइक से घर लौट रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *