Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सलमान खान के नाम पर विदेश जाना चाहती थी जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने दिया झटका……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने तगड़ा झटका दिया है। मनी लॉन्ड्रिंस केस का सामना कर रही जैकलीन ने विदेश जाने के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी। लेकिन ईडी ने उनका झूठ पकड़ लिया। फिर क्या था जैकलीन ने अदालत में अपनी अर्जी ही वापस ले ली। बताया जा रहा है कि जैकलीन ने खुद को सलमान खान के नेपाल में होने वाले इवेंट द बैंग टूर का हिस्सा बताकर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी।

200 करोड़ की ठगी में ईडी महाठग सुकेश चंद्रशेखर की जांच कर रही है। इसी केस में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी है। आरोप है कि वो सुकेश की महिला मित्र हैं और सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ के महंगे गिफ्ट दिए। अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने के बाद जैकलीन का पासपोर्ट जब्त हो चुका है और उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार, जैकलीन ने हाल ही में दिल्ली की एक अदालत में विदेश जाने की अनुमति मांगी लेकिन झूठ सामने आने के बाद अपनी अर्जी ही वापस ले ली।

जैकलीन ने अदालत में जमा किए पत्र में अंततराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कारों और अन्य महत्वपूर्ण इवेंट के नाम पर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। कहा कि उन्हे अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने की अनुमति दी जाए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *