Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया सर्किल के दूसरी बार सीओ बने यह……अब संभालेंगे कमान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। उत्तर प्रदेश सरकार पहल पर उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय के द्वारा एक और सर्किल का निर्माण करते हुए जनपदीय पुलिस उपाधीक्षकगण के मध्य सर्किल के पर्यवेक्षक कार्य का आवंटन किया गया है तथा पुराने सर्किलों के क्षेत्राधिकार में संशोधन किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय के द्वारा जारी किए गए पत्र के क्रम में बताया जा रहा है कि चंदौली जिले में अब कुल पांच सर्किलें होंगी और इनमें 5 पुलिस क्षेत्राधिकारी तैनात किए जाएंगे।

इसी के क्रम में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने एक पत्र जारी करते हुए नवसृजित सर्किल के लिए अनिल राय की तैनाती कर दी है और कई और पुलिस क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी किए गए आदेश में रामवीर सिंह को क्षेत्राधिकारी चकिया के पद से अब क्षेत्राधिकारी सदर के रूप में तैनात किया गया है। यह सदर सर्किल के अंदर आने वाली चंदौली कोतवाली, सैयदराजा और कंदवा थाने के साथ.साथ महिला थाने का पर्यवेक्षण कार्य करेंगे। वहीं नव सृजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर सर्किल के लिए अनिल राय की तैनाती की गई है। वह इस सर्किल में आने वाले मुगलसराय, अलीनगर एवं बबुरी थाने का पर्यवेक्षण कार्य करेंगे।

चंदौली जिले की सकलडीहा सर्किल में तैनात अनिरुद्ध सिंह सकलडीहा सर्किल में आने वाली सकलडीहा कोतवाली के साथ.साथ धानापुर, धीना और बलुआ थाने का पर्येवेक्षण कार्य करेंगे, जबकि शेषमणि पाठक अब क्षेत्राधिकारी नौगढ़ से क्षेत्राधिकारी चकिया के रूप में तैनात किए गए हैं। वह चकिया सर्किल में आने वाली चकिया और शहाबगंज थाने का पर्यवेक्षण कार्य करेंगे। चंदौली जिले में क्षेत्राधिकारी यातायात रूप के रूप में तैरना रघुराज को क्षेत्राधिकारी नौगढ़ के रूप में नई जिम्मेदारी दी गई है। वह नौगढ़ सर्किल के अंतर्गत आने वाले नौगढ़ व चकरघट्टा थाने का पर्यवेक्षण कार्य करेंगे।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने इस आशय का पत्र जारी करते हुए कहा है कि पुलिस उपाधीक्षक गण शासनादेश के अनुसार आवंटित थानों का पर्यवेक्षण कार्य करेंगे। इसके अतिरिक्त समय समय पर पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए अन्य राजकीय कार्यों और आदेशों का पालन सुनिश्चित करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *