Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

बंटवारे का प्यारः पत्नी और प्रेमिका दोनों संग रहेगा पति, शादी के आठ वर्ष बाद सामने आए विवाद का निकला अनोखा हल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। शादी के आठ वर्ष बाद पति.पत्नी और प्रेमिका का मामला परामर्श केंद्र आया। पति प्रेमिका को छोड़ना नहीं चाहता और प्रेमिका भी पति के साथ रहने के लिए तैयार थी। ऐसे में जब कोई रास्ता हीं सूझा तो उसने पत्नी और प्रेमिका में दिनों का बंटवारा कर दिया।

पति बोला तीन.तीन दिन दोनों संग रहूंगा। एक दिन अपनी मर्जी का मालिक हूं, पत्नी.प्रेमिका और मां किसी के पास भी समय बिता सकता हूं। प्रेमिका प्रस्ताव मान गई। पत्नी को मनाने के लिए उसने सात दिन का समय मांगा है। मामला शहर के रहने वाले पति.पत्नी और वो का है। दंपती की शादी को आठ वर्ष हो चुके हैं। पति एक फैक्ट्री में काम करता है।

मायके चली गई थी पत्नी

परिवार परामर्श केंद्र पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी पर लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने के बाद अपनाने से इंकार करने का आरोप लगाया था। उसका कहना था कि प्रेमी से उसे एक बच्चा भी है। काउंसलिंग के दौरान प्रेमी ने बताया कि वह शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे हैं। कुछ वर्ष पहले पत्नी झगड़ा करके बच्चों समेत मायके चली गई थी।

इसी दौरान वह एक शादीशुदा महिला के संपर्क में आया। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। महिला के भी दो बच्चे हैं। इसी दौरान महिला के पति की बीमारी से मौत हो गई। जिसके बाद से महिला और वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। जिससे उनके एक बच्चा भी है। विवाद कुछ महीने पहले से शुरू हुआ। पत्नी घर लौटी तो उसे पति के संबंधों का पता चला। वह प्रेमिका से संबंध खत्म करने की जिद पर अड़ गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *