Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

बुलडोजर की दिशा पर भड़कीं यह विधायक, बोलीं घर गिरा देते तब तो मैं…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया। बीजेपी, निषाद पार्टी गठबंधन की विधायक केतकी सिंह ने बलिया में किसी व्‍यक्ति के घर को गिराने के लिए तहसील प्रशासन के बुलडोजर लेकर पहुंच जाने पर सख्‍त नाराजगी जताई। उन्‍होंने इस कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि पूर्व में आगाह करने के बावजूद ऐसा किया गया।

केतकी सिंह के समर्थकों ने सम्‍बन्धित लेखपाल पर भ्रष्‍टाचार और धनवसूली का भी आरोप लगाया। इस पर विधायक ने अधिकारी के सामने जमकर अपना गुस्‍सा जाहिर किया। विधायक के इस गुस्‍से का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो की पुष्टि पूर्वांचल पोस्ट नहीं करता है। वीडियो के एक हिस्‍से को ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

वीडियो में विधायक अधिकारी से कहती दिख रही है, मैंने आपको एक छोटी सी बात कही थी। आपने उसका सम्‍मान क्‍यों नहीं रखा सम्‍मान यही रखा कि बुलडोजर लेकर चले आए बीच में अधिकारी ने धीरे से कहा कि. श्घर कहां गिराया है। इस पर विधायक ने कहा. अगर आप घर गिरा देते तब तो मैं खुद ही….। वीडियो में विधायक के समर्थक भी अपनी नाराजगी का इजहार करते दिख रहे हैं। इस बीच एक समर्थक इस मामले में 10 हजार रुपये लिए जाने का आरोप लगाते दिख रहा है। यह मामला बलिया की बांसडीह तहसील के उदहा गांव का बताया जा रहा है।

अखिलेश ने साधा निशाना

विधायक और तहसील अधिकारी के बीच हई बातचीत के वीडियो के एक हिस्‍से को ट्वीट करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने लिखा विकास कार्यों के नाम पर जिस बेहिसाब दर पर सत्ता से जुड़े लोगों को करोड़ों का मुआवज़ा दिया जा रहा है। वही दर आम आदमी को भी दी जाए और उनको भी जिनके जायज़ निर्माण पर केवल विद्वेषवश बुलडोज़र चलाया गया है। भाजपाइयों को लाभ पहुंचाने में मुआवज़ा, भ्रष्टाचार का नया तरीक़ा बन गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *