Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

स्मृति ईरानी ने राहुल की दुकान पर पिया जूस और बोली इससे तो हिसाब लूंगी, जानिए क्या है मामला…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी को हराकर सांसद बनी स्मृति ईरानी मंत्री बनने के बावजूद लगातार इलाके में सक्रीय है। हाल ही में वो दो दिन के अमेठी दौरे पर पहुंची। इस दौरान उन्हौने बीच सड़क पर लोगों के साथ खड़े होकर गन्ने के जूस का स्वाद लिया। और जो लोग वहां खड़े थे उनको भी जूस पिलाया। लेकिन जब पैसे देने के लिए दुकानदार का नाम पूछा, और गन्ने के जूस का हिसाब किया तो रौचक मामला सामने आया।

दरअसल स्मृति ईरानी दो दिन के अमेठी दौरे पर थी। यहां उन्हौने जन चौपाल का आयोजन कर स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। और अधिकारियों को तुरंत निर्देश भी दिया। हाल ही में अमेठी विधानसभा सीट के भी चुनाव हुए है, और उसके बाद स्मृति ईरानी का ये पहला दौरा था।

टर्म जीवन बीमा योजना

अमेठी के के वारिसगंज में उन्हौने अपना काफिला रुकवाया, और वो सीधे एक गन्ने की दुकान पर पहुंची। यहां लोगों के साथ बीच सड़क पर खड़े होकर दुकान पर स्मृति ईरानी ने गन्ने का जूस पिया, उनके साथ जो स्थानीय लोग खड़े थे उनको भी स्मृति ईरानी ने जूस पिलाया। जब जूस पीकर यहां से रवाना होने लगे तो दुकानदार का हिसाब किया गया। पैसे देते समय स्मृति ईरानी ने दुकानदार का नाम पूछा तो पता चला कि उसका नाम राहुल है। जिसके बाद स्मृति ईरानी ने चुटकी लेते हुए कहा कि तुम्हारा नाम राहुल है इसलिए हिसाब पूछना पड़ रहा है। स्मृति ईरानी की बात सुनकर वहां खड़े अन्य लोग भी हंसने लगे।

आपको बता दें कि अमेठी परंपरागत रुप से गांधी परिवार का संसदीय क्षेत्र रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी से चुनाव लड़ा था लेकिन तब वो चुनाव हार गई थी। हालांकि 2014 के लोकसभा चुनाव में भी वो हार का अंतर काफी कम करने में कामयाब रही थी। इसके बाद से वो अमेठी में लगातार एक्टिव रही। 2019 के लोकसभा चुनाव में फिर से पार्टी ने यहीं से मैदान में उतारा। और स्मृति ईरानी को यहां जीत मिली। चुनाव जीतने और मंत्री बनने के बावजूद वो लगातार इलाके में एक्टिव रहती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *