Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हॉस्पिटल में रिसेप्शनिस्ट युवती से छेड़छाड़, फिर घर पहुंचकर संचालक व कर्मी ने की फायरिंग, फैली दहशत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। ताजनगरी आगरा के शाहदरा स्थित एक हॉस्पिटल में रिसेप्शनिस्ट युवती से सोमवार रात को कर्मचारी ने छेड़छाड़ की। उसका हाथ पकड़कर कार में ले जाने का प्रयास किया। वह किसी तरह हॉस्पिटल में घुसकर बच सकी। परिजन उसे लेकर आए। मंगलवार रात को हास्पिटल संचालक और कर्मचारी परिवार से बात करने उसके घर पहुंचे। यहां लोगों के हंगामा करने पर उन्होंने फायरिंग की और भाग गए। इससे अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई।

घटना बीती रात तकरीबन नौ बजे की है। शाहदरा स्थित हॉस्पिटल में दस अक्तूबर को ट्रांस यमुना इलाके की रहने वाली एक युवती को नौकरी के लिए रखा गया था। युवती ने पुलिस को बताया कि सोमवार को हॉस्पिटल में संचालक के बेटे के जन्मदिन का कार्यक्रम था। इसी दौरान नशे में धुत कर्मचारी ने उसे रोक लिया। हाथ पकड़कर कार में ले जाने की कोशिश करने लगा। उसने मना किया। मगरए वो मानने को तैयार नहीं हुआ।

बाद में वह ऑपरेशन थिएटर में चली गई और परिजन को बुलाया। पिता उसे घर ले गए। मंगलवार सुबह शिकायत करने हॉस्पिटल आए। तब आरोपी कर्मचारी नहीं था। हॉस्पिटल संचालक ने घर आकर बात करने के लिए कहा। रात में संचालक, कर्मचारी सहित चार लोग आए थे। इस दौरान मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने हंगामा कर दिया।

इस पर संचालक के साथ आए एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। इससे अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। थानाध्यक्ष सुमनेश विकल ने बताया कि युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। परिजन से तहरीर देने के लिए कहा है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

दरोगा भी धमकाने लगा

कालोनी के लोगों ने आरोप लगाया कि घटना की जानकारी पर एक दरोगा पहुंचा। वह लोगों को ही धमकाने लगा। कहने लगा कि भीड़ घेरेगी तो फायरिंग तो करेंगे ही। इससे लोगों में आक्रोश है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *