Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा सांसद ने कहा.अब हमें शस्त्र उठाने की जरूरत……हुआ वायरल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामनवमी की हिंसा के बाद से खरगोन में 24 दिन कर्फ्यू में गुजरे। बुधवार को वहां पर कर्फ्यू पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया। लेकिन इसी बीच बड़वानी के खरगोन से भाजपा सांसद गजेंद्र पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। यह उनका दूसरा वीडियो है जिसमें वह इस तरह का भड़काऊ बयान दे रहे हैं। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने खरगोन दंगों का बदला लेने की बात कही थी।

खरगोन से भाजपा सांसद गजेंद्र पटेल का विवादित बयान सामने आया है। ब्राह्मण समाज के आयोजन में मंच से पटेल खरगोन दंगे का जिक्र करते हुए कहते दिख रहे हैं कि हमें शस्त्र उठाने की आवश्यकता है। संविधान हमें इजाजत देता है। उन्होंने कहा जितने भी हमारे देवतुल्य भगवान है उनके एक हाथ में शस्त्र और एक हाथ में शास्त्र है। इस हिंदुस्तान की धरती में अब इन दोनों चीजों का वरण करना अति आवश्यक हो गया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर में शास्त्र भी रखें और शस्त्र भी रखें। पटेल ने आयोजन में मौजूद ब्राह्मणों से अपील की कि वह शास्त्र के साथ शस्त्र का भी ज्ञान दें।

सतान को तोड़ने के लिए रचा जा रहा षणयंत्र

खरगोन में हुए दंगों के बाद लगातार सांसद गजेंद्र सिंह पटेल अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले जहां खरगोन जिले के कसरावद में उन्होंने पत्थरबाजी पर कहा था कि ईट का जवाब पत्थर से देना होगा। वही बड़वानी में श्री गौड़ मालवीय ब्राह्मण समाज द्वारा परशुराम जयंती के अवसर पर जनेऊ धारण के लिए आयोजित प्रोग्राम में मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने कहां कि सनातन धर्म जो हिन्दू धर्म के नाम से पहचान जाता है। उसको तोड़ने के लिए हिंदुस्तान में षड्यंत्र रचा जा रहा है। खरगोन में जो दृश्य देखा, उस दृश्य को याद करना चाहिए। हम ज्ञान की बात तो करते हैं। परंतु हमें शस्त्र उठाने की आवश्यकता हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *