चंदौली इस गांव की नवनिर्वाचित महिला प्रधान से CM योगी करेंगे संवाद…….कल इतने करेगें,10 जिलों के एक – एक प्रधान से,, DPRO आज पहुंचे गांव में

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
25 से 26 के भी के बीच जनपद सहित पूरे प्रदेश में एक साथ नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों का शपथ आललाइन माध्यम से सम्पन्न हुआ। इसके बाद आज यानि 27 मई को विभिन्न गांवों के पंचायत भवन व स्कूलों के हाल में पहली बैठक ग्राम प्रधानों के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इसी बीच धानापुर ब्लाक के बहादुरपुर लोकुआ गांव के लोगों को ऐसा संदेश मिला जिससे वे खुशी से झूठ उठे।

जनपद के धानापुर ब्लाक के बहादुरपुर लोकुआ गांव की नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान सुशीला देवी को जीत के साथ साथ उन्हें दोहरी खुशी मिला। कल शाम 4 बजे प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी जी महिला प्रधान सुशीला से संवाद करेंगे।

कल सीएम 10 जिलों के एक – एक गांवों के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से संवाद करेंगे।

आज शाम जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दूबे ने डीपीसी व एडीओ पंचायत के साथ गांव में पहुंचकर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान से बात कर जानकारी दी।

इस संबंध में जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे ने बताया कि कल शाम 4 बजे से माननीय मुख्यमंत्री जी जनपद के धानापुर ब्लॉक के बहादुरपुर लोकुआ गांव नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान सुशीला देवी से संवाद करेंगे। संवाद में भाग लेने के प्रधान को आमंत्रित कर दिया गया है कि समय से 3:30 बजे तक एन आई सी सेंटर चंदौली आ जाए।

सुशीला बनी अन्य महिलाओं के लिए बनी प्ररेणा……… चुनाव के दौरान नहीं खोया धैर्य

सुशीला अपने ग्राम पंचायत के सभी सहायता समूह के सदस्यों की तरह पूर्वर्ती ग्राम प्रधान के सामाजिक विकास के प्रति असंतुष्ट थी। वह 175 महिलाओं के समर्थन के साथ समूह ने उन्हें चुनाव लगाया। चार उम्मीदवारों के रहते हुए भी उन्होंने 214 वोटों से चुनाव जीतकर अपनी लोकप्रियता साबित करते हुए अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणा बनी हुई। उनका मानना है कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं को निष्पक्ष तरीके से पात्र लोगों तक पहुंचाया जाए। उनका सपना साकार हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!