Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा, सह नहीं पाया युवक; वीडियो में मम्मी-पापा से माफी मांग ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

भिलाई। गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद एमबीए के फर्स्ट ईयर के छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मरने से पहले 22 साल के गौरव राय ने एक वीडियो भी बनाई जिसमें वह अपने माता-पिता से माफी मांग रहा है।

वीडियो में उसने यह भी कहा कि गर्लफ्रेंड से हुए झगड़े के कारण वह अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रहा है। घटना मंगलवार की सुबह तीनदर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रैक पर हुई।

4 साल से था रिलेशन में

गौरव आजाद मोहल्ला कैंप का निवासी था और गर्लफ्रेंड से हुए विवाद के कारण वह काफी तनाव में था। पुलिस ने बताया कि गौरव श्री शंकराचार्य कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था और वह 4 साल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था। विवाद तब बढ़ा जब गौरव को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और युवक से बात करती है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़े हुए थे।

किसी और से बात करती थी गर्लफ्रेंड

इस विवाद की जानकारी लड़की के घरवालों को पता चल गई। इसके बाद से उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था जिससे वह तनाव में रहने लगा। मंगलवार की सुबह वह रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वहां पर उसने एक वीडियो बनाया और अपने दोस्तों व परिवार वालों को भेज दिया।

इसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता सुरेश कुमार राय भूतपूर्व सैनिक हैं। छावनी पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *