Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नशा मेरा शौक……मुंह में सिगरेट दबाकर गेस्ट हाउस पहुंचा दूल्हा, देखते ही दुल्हन ने दिया करारा जवाब……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दूल्हे की हरकतों के चलते शादियों कैंसिल होने की खबरें तो बहुत सी पढ़ी और सुनी होंगी। लेकिन यूपी के हरदोई जिले से जो इस बार मामला सामने आया है वह बेहद ही हैरान कर देने वाला है। घर दूल्हा बनकर दुल्हन लेने निकला युवक जब गेस्ट पहुंचा तो उसे देखकर सभी चकित रह गए। दूल्हे के मुंह में सिगरेट दबी हुई थी। सिगरेट के धुंए के छल्ले उड़ाता हुआ दूल्हा दुल्हन के पास जा पहुंचा। दूल्हे ने यहां न केवल दुल्हन से बदतमीजी की बल्कि उसे ऐसी बात बोल दी। जिसे सुनकर दुल्हन बौखला उठी। फिर क्या था दुल्हन का शादी करने से साफ इनकार हो गया। लड़की के इशारे पर ही पुलिस बुलाई गई। देर रात तक जब मामला नहीं सुलझा तो एक.दूसरे को दिया गया सामान वापस करवाया गया।

मामला हरदोई जिले के बिलग्राम कस्बे के एक गेस्ट हाउस का है। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम हैबतपुर गांव निवासी युवती की बारात लखनऊ के आलमनगर से आई थी। कोतवाल राजवीर सिंह ने बताया कि दूल्हा अमरीश निवासी आलमनगर लखनऊ बारात आने के बीच में ही किसी ढाबे पर नशाखोरी करने के लिए पहुंच गया। वहां से नशे में सिगरेट पीते हुए गेस्ट हाउस पहुंचा और ससुराल पक्ष के लोगों से उलझ गया। इस दौरान उसने लड़की से भी बदतमीजी की, और उसे धमकाया।

दूल्हे की इस हरकत को देख लड़की की सहमति से कोतवाली में फोन कर पुलिस को बुला लिया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को कोतवाली ले गई। मौका स्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद तमाम रिश्तेदार और बाराती गेस्ट हाउस छोड़कर निकल लिए। 12 घंटे तक थाने में लड़की पक्ष के लोगों को समझाने की कोशिश की गई। लेकिन मामला नहीं सुलझा। अंत में एक दूसरे से लिया.दिया गया सामान वापस किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *