Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

मतांतरण के विरोध पर युवती की फोटो वायरल कर तुड़वा दी शादी, इरफान ने राहुल बनकर की थी दोस्‍ती…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रहीमाबाद, संसू। एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसकी व्यक्तिगत फोटो ले ली। हकीकत पता चलने पर युवती ने उससे दूरी बना ली। यह देख युवक युवती को धमकाकर उस पर मतांतरण का दबाव बनाने लगा।

विरोध पर उसकी व्यक्तिगत फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दीए जिससे युवती की शादी टूट गई। युवती के पिता ने युवक के घर जाकर विरोध किया तो उन्हें जमकर पीटा गया। घटना से युवती और उसके घरवाले सदमे में हैं। पीड़ित पिता ने उच्चाधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक प्रार्थना पत्र भेजकर शिकायत की।

बुधवार रात रहीमाबाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। युवती के पिता के मुताबिक करीब दो साल पहले बेटी के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से इरफान ने फोन किया था। इरफान रहीमाबाद के शाहीखेड़ा का रहने वाला है। उसने बेटी को अपना नाम राहुल बताया था।

बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। इरफान बेटी पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इस बीच बेटी को पता चला कि उसका असली नाम इरफान है। बेटी ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया। मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया। पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी अपनी बिरादरी के हिंदू लड़के से तय कर दी।

यह जानकारी जब इरफान को हुई तो उसने इंटरनेट मीडिया पर बेटी की व्यक्तिगत फोटो वायरल कर दी। जानकारी होने पर लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया। इंस्पेक्टर रहीमाबाद ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *