Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंत्री के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, तीन जगह मिले गोली के निशान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। खोराबार के जंगल सिकरी के भरटोलिया निवासी भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंत्री रमेश राय के घर पर मंगलवार रात बदमाशों ने फायरिंग की है। गोली से उनके मकान में लगा गेट का लाइट टूट गया। चहारदीवारी पर तीन जगह गोलियों के निशान मिले हैं। कमरें में होने से किसी को गोली नहीं लगी। इस घटना से भाजपा नेता का परिवार दहशत में है।

घर में मौजूद थे भाजपा नेता

भाजपा नेता रमेश राय ने 27 अक्‍टूबर को खोराबार थाने में तहरीर देकर बताया कि रात में वह स्वजन के साथ घर के अंदर सो रहे थे। रात में करीब डेढ़ बजे फायरिंग की आवाज सुनाई दी। घर के सभी सदस्य जगे लेकिन उन्हें लगा कि दीपावली करीब होने से कुछ लोग पटाखा फोड़ रहे होंगे। बाद में वह सो गए। सुबह उठे तो देखा गेट पर लगी लाइट टूटी है।

घर की सफाई के दौरान मिले तीन खोखे

घर की सफाई के दौरान महिलाओं को गोली के तीन खोखे भी मिले। बाहरी दीवार पर गोली के निशान देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। खोराबार पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। स्वजन को संदेह है कि गांव में बाइक से घूम रहे दो बदमाशों ने गोली चलाई गई है। प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल सिंह ने बताया कि घर पर तीन खोखा मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

पति समेत तीन पर दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा

चिलुआताल के मटियारी निवासिनी अंतिमा ने थाने में तहरीर देकर पति दुर्गेश, सास बाला देवी व ननद प्रीति पर दहेज उत्पीडऩ का आरोप लगाया। उसने थाने में तहरीर देकर कहा है कि 2019 में उसकी दुर्गेश से शादी हुई थी। पिता ने यथाशक्ति दहेज भी दिया था। बावजूद इसके पतिए सास व ननद मायके से एक लाख रुपये दहेज के लाने की मांग करने लगे। रुपये नहीं लाने पर वह उसका उत्पीडऩ करने लगे। रुपये नहीं देने पर उन्होंने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। चिलुआताल पुलिस प्रीति के पति, सास व ननद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

पर्स चोरी करने के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार

खोराबार के कुसम्ही बाजार में मंगलवार की शाम एक दुकान से महिला का पर्स चोरी करने के आरोप में पुलिस ने दो महिला आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पीडि़ता अनामिका की तहरीर पर जगदीशपुर चौकी पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। सीसीटीवी के आधार पर उसने दोनों महिला आरोपितों गिरफ्तार कर लिया। महिला आरोपितों की पहचान खुश्बू और सुनीता के रूप में हुई है। वह महाराजगंज के परतावल की रहने वाली हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *