Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

भीषण हादसा: टक्कर में 6 की हुई दर्दनाक मौत, उड़े परखच्चे……..मचा कोहराम, ,DM व SP पहुंचे मौके पर…..2 की हालत नाज़ुक

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि छह से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से दो घायलों की हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर सोमवार रात में दस बजे इंदूपुर काली मंदिर मोड़ के पास बोलेरो और प्राइवेट बस की टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों ने मौके पर मौत दम तोड़ दिया। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से दो की हालत गंभीर है।

जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कुशीनगर जिले के कसया थाना के कोहड़ा निवासी आधा दर्जन लोग बोलेरो से रुद्रपुर की तरफ से एक तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे, जैसे ही गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर काली मंदिर के पहुंचे कि सामने से आ रही बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए। सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों समेत पुलिस भी मौके पर पहुंची। शवों को निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो ग ई, जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है।

मृतकों में बोलेरो सवार राम पुकार सिंह (65), वशिष्ठ सिंह (62), फौजदार सिंह, आयोध्या सिंह निवासी ग्राम लेहड़ा कसया कुशीनगर, अंकुर पांडेय (18) पुत्र देवदत्त पांडेय और बस सवार रामानंद मौर्य निवासी रामपुर कारखाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल में हुई। आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिसमें जोखन सिंह और रामसूरत सिंह की हालत गंभीर बताई जाती है। एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने छह लोगों के मौत की पुष्टि की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *