Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

परिजनों का फोन नहीं उठा रही थी बीएड की छात्रा, खिड़की से झांका तो फंदे पर लटकता मिला शव……

सोनभद्र के साईं चौक के समीप किराए के मकान में रह रही बीएड की छात्रा ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक रहा था। छत के रास्ते शेड तोड़कर अंदर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के हसरा गांव निवासी कमला प्रसाद मौर्य की पुत्री प्रीति 22 लोढी स्थित एक महाविद्यालय में बीएड की छात्रा थी। वह नगर के सांई चौक के पास किराए का कमरा लेकर रहती थी। शुक्रवार शाम से ही युवती से परिजनों की बात नहीं हो पा रही थी। ऐसे में परिजनों ने मकान में ही रहने वाले कुछ अन्य लोगों को फोन किया।

जब वे प्रीति को जगाने गए तो कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर खिड़की को तोड़कर देखा गया तो प्रीति का शव फंदे पर दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। सूचना पाकर कस्बा चौकी प्रभारी अमित तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जहां परिजनों की मौजूदगी में छत के रास्ते ऊपर चढ़कर टीन शेड तोड़कर कमरे का दरवाजा खोला गया।

मामले की जानकारी होने पर सीओ राहुल पांडेय और सदर कोतवाल लक्ष्मण पर्वत भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका के मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया। सदर कोतवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मोबाइल की कॉल डिटेल ली जाएगी। उसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी। फिलहाल हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *