Saturday, May 11, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

दर्दनाक घटनाः घर में सोते समय पति, पत्नी सहित तीन बच्चों की हत्या…..हत्या कांड पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में बड़ी वारदात हो गई है। गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात में वारदात हुई। एक ही परिवार के पांच लोगों की चापड़ से वार कर हत्या कर दी गई। सुबह जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। स्‍थानीय पुलिस से लेकर एसएसपी तक मौके पर पहुंचे। डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है। एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्‍या से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस की सात टीमें राजफाश के लिए लगी हैं।

राहुल के सालों पर हत्‍या का केस दर्ज

जिस राहुल और उसके परिवार के चार लोगों की हत्‍या हुई है उसके साले पिंटू, चंद्रशेखर व मैनेजर, आशु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है। बड़े भाई मुन्ना ने संपत्ति के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच, राहुल ने पत्‍नी व बच्‍चों को मारकर आत्‍महत्‍या की

आरंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि राहुल ने पत्नी, बच्चों को मारकर आत्महत्या की है। उसका शव फंदे से लटका मिला था। ससुराल पक्ष पर उत्पीडन का आरोप। पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। बताते हैं कि सुसाइड नोट में साले व कुछ अन्य लोगों पर उत्पीड़न का आरोप है। हालांकि पुलिस सुसाइड नोट नहीं मान रही है। फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है। हत्याकांड की जांच में एसटीएफ को भी लगाया गया है। पुलिस पहले ही जांच कर रही थी।को सूचना दी। हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर बाद फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे। हत्‍या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *