Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ये कैसी जिद्द, घर से सौ मीटर दूर दौड़ कर कुएं में कूद गई लड़की, डूबकर मौत……

पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमेठी में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में भाई और पिता की पिटाई से नाराज होकर युवती ने शुक्रवार को घर से कुछ दूरी पर चिनौटा कुएं में कूद गई। हालांकि पीछे.पीछे युवती की मां और भाभी दौड़कर कुएं के पास पहुंची और कपड़ा लटका कर बेटी को बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन अपनी जिद के आगे युवती ने डूबकर अपनी जान दे दी।

शुक्रवार की सुबह कोतवाली जायस अन्तर्गत ओदारी गांव निवासी रामफल लोध की 17 वर्षीय बेटी शालिनी घर से सौ मीटर दूरी पर चिनौटा कुएं में कूद कर जान दे दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार को रामफल व उसके परिजनों ने घर के सामने गेहूं की मड़ाई की थी। रात में ही रामफल अपने बड़े बेटे प्रेम कुमार को पूरा गेहूं देने को कहा तो मां कलावती और उसकी छोटी बेटी शालिनी ने इसका विरोध किया। खुन्नस खाये पिता रामफल व भाई प्रेम कुमार ने युवती की जमकर रात में ही पिटाई कर दी थी।

किसी तरह रात में मामला शांत हुआ तो शुक्रवार की सुबह भूसा भरने के दौरान पुनः भाई बहन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसी दौरान सुबह करीब नौ बजे बड़ा भाई प्रेम कुमार छोटी बहन शालिनी की फिर से पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज होकर युवती ने दौड़ते हुए घर से सौ मीटर दूर चिनौटा कुएं में कूद गई। युवती के पीछे.पीछे मां कलावती और उसकी भाभी भी दौड़ती हुई कुएं के पास गई और बेटी के कुएं में कूदने के बाद उसकी जान बचाने के लिए कपड़े के सहारे उसे कुएं से निकालने का भरसक प्रयास किया लेकिन अपनी जिद के आगे युवती ने एक न सुनी और डूबकर उसने जान दे दी। घटना की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *