Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

दस लाख की मांग करने वाले पति पर भरी कचहरी में पत्नी ने बरसाई चप्पलें, वीडियो वायरल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। यूपी के बरेली में चल रहे पति पत्नी के बीच विवाद में पत्नी का उस वक्त रौद्र रूप देखने को मिला जब पति ने उस पर हमला किया।जिसके जवाब में पत्नी ने भरी कचहरी में पति की चप्पलों से पिटाई कर दी और भागकर अपनी जान बचाई।जिसके बाद इस घटना में पत्नी द्वारा पति को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल हो गया।

मामला बरेली कचहरी का है। जहां शुक्रवार को बदायूं में मूलरूप से बदायूं में रहने वाली एक महिला कोर्ट पहुंंची थी।वर्तमान में बारादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी में रहने वाली महिला ने अपने पति पर निकाह के बाद दहेज में दस लाख रूपए मांगने का आरोप लगाया है।उसका कहना है कि इंकार करने पर उसे घर से निकाल दिया गया।इस मामले में उसने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

इसी मामले में कोर्ट पहुंची थी वहीं उसका पति भी आया था।जिसके बाद दोनो आमने सामने हो गए।इधर पत्नी को सामने देख एक बार फिर पति ने नाराजगी जाहिर करते हुए पत्नी पर हमला करने की कोशिश की।यह देख आक्रोशित हुई पत्नी पति पर चप्पल लेकर जुट गई। यह देख वहां मौजूद लोग पहले तो स्तब्ध रह गए।फिर कुछ लोगों ने लाइव चल रही पति का पिटाई का वीडियो बना लिया।

इधर जब पति हमलावर हुआ तब महिला भागकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई।जहां उसने पुलिस अफसरों को अपनी आपबीती सुनाई। इस मामले में एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद अब इंटरनेट मीडिया पर पति की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *