Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: प्रदेश अध्यक्ष की यह घोषणा,, तीन बार से लगातार सभासद लड़ेंगे अध्यक्ष पद पर चुनाव……. महिलाओं ने स्टेज पर जाकर एक दूसरे को लगाया…… विधायक ने कहा

समाज अब एकजुट है वह राजनैतिक, आर्थिक, सामाजिक भागीदारी में किसी से कम से नहीं है- प्रदेश अध्यक्ष अशोक
केसरवानी वैश्य सभा का होली मिलन समारोह संपन्न
 ब्रज तथा मसाने की होली गीत पर सभी ने लगाए ठुमके
चकिया, चंदौली
 नगर स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में केसरवानी वैश्य सभा की ओर से होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन बुधवार की देर शाम किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार केसरवानी ने कुल गोत्राचार्य महर्षि कश्यप जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित करने के साथ किया।
इस दौरान मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार केसरवानी ने कहा कि नवरात्रि के दिनों में देवी स्वरूप मां बहनों ने जिस तरह से आपसी एकता का परिचय दिया है वह वाकई में काबिले तारीफ है। इस आयोजन और मां बहनों की एकजुटता भरी भागीदारी ने यह साबित कर दिया है कि केशरवानी समाज अब एकजुट है और वह राजनैतिक, आर्थिक, सामाजिक भागीदारी में किसी से कम से नहीं है।
इस दौरान विशिष्ट अतिथि विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने कहा कि केशरवानी समाज से हमारा पूर्व से ही गहरा संबंध रहा है जहां केसरवानी बंधुओं को उनकी जरूरत पड़ेगी वह उनके लिए सदैव तत्पर रहेंगे।
इस दौरान राधा कृष्ण की झांकी, भगवान शिव, मां दुर्गा, मां काली की मनोहारी प्रस्तुति कलाकारों ने करके देर रात तक समारोह में शमा बांधे रखा। वहीं बालिकाओं ने भी अपने गीत-नृत्य से सबका मन मोहा। इस दौरान लोग एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।
महिलाओं ने भी मंच पर जाकर आपस में एक दूसरे से गले मिलकर खुशी का इजहार किया तथा ब्रज और मसाने के होली गीत पर अपने आपको रोक नहीं पायी और मंच पर सभी ने ठुमके लगाकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।
उन्होंने चकिया नगर में तीन बार से लगातार सभासद पद पर निर्वाचित अनिल केसरी को आगामी नगर पंचायत के चुनाव में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया। प्रदेश अध्यक्ष की इस घोषणा के बाद तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा पंडाल गूंज उठा
समारोह में बद्री प्रसाद केसरी, अध्यक्ष डॉ विनोद केशरी, सभासद अनिल केशरी, शैलेंद्र केसरी उर्फ लालू, कपिल मुनि केसरी, कौशल केशरी, सूर्य प्रकाश केशरी, पारसनाथ केसरी, वशिष्ठ केसरी, सत्यम केसरी, प्रदीप केसरी, नारायण केसरी, सैदूपुर के अध्यक्ष गोविंद केसरी, संयोजक अशोक कुमार गुप्त, राकेश केसरी, बंधु केशरी, ग्राम प्रधान सुनीता केसरी, सुषमा केसरी, सीमा केसरी, स्वाति केसरी, सोनम केसरी, मनीषा केसरी आदि स्वजातीय बंधु उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी रामसूरत केसरी ने संचालन जिलाध्यक्ष अशोक सिद्धार्थ केसरवानी ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *