Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डीजे पर बजा दिया ऐसा गाना, बरात में मचा बवाल, चल गए चाकू और तलवार…..

कुंवरगांव। उत्तर प्रदेश के बदायूं में डीजे पर गाना बजाने को लेकर खून खराबा हो गया। थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव इमलिया में गुरुवार को बारात आई थी। डीजे का इंतजाम किया गया था। डीजे पर किसी ने आपत्तिजनक गाना बजा दिया। इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई तो कुछ लोग नाराज हो गए।

मामला इतना बढ़ा कि आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान चाकू तलवार चले, जिससे तीन लोग घायल हो गए। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

गाजियाबाद से आई थी बारात

कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव इमलिया निवासी राजू की पुत्री लक्ष्मी की गुरुवार को शादी थी। गांव में गाजियाबाद से बारात आई थी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बारात भ्रमण के दौरान डीजे भी चल रहा था। बारातियों ने अपनी जाति से संबंधित एक गाना डीजे पर बजवा दिया। इसे लेकर गांव के युवकों ने विरोध करना शुरू कर दिया। लेकिन बारात चढ़ने तक उन्होंने कुछ नहीं कहा।

जाति से जुड़ा गाना चलाने पर बवाल

रात दो बजे जब जयमाल कार्यक्रम चल रहा था तभी गांव के कुछ युवक वहां घुस आए। उन्होंने इमलिया के सचिन, सुभाष और शेखर को बारातियों की बस के पास बुलाया और उन तीनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान शराब की बोतलें उन तीनों के सिर पर फोड़ दी और चाकू व तलवारों से हमला कर तीनों को घायल कर दिया।

चीख.पुकार सुन भागे लोग

चीख.पुकार सुनकर अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। जिन्हें देख हमलावर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उन तीनों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से चिकित्सक ने सचि और सुभाष की हालत गंभीर बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बरेली रेफर कर दिया।

एक गिरफ्तार बाकि की तलाश

थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घायल युवकों के परिवार वाले छोटे सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। इस पर पुलिस ने आरोपित युवक जतिन, वीरू, अनोज, अनूप, अरुण, मोहित, सत्यदेव के खिलाफ जानलेवा हमला व अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *