Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट होने पर 20 वर्षीय युवती ने जहर खाकर दी जान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद सहारनपुर में एक 20 वर्षीय युवती ने जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। रविवार को पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक युवती ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं के बाद उसे ये बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। पुलिस ने बताया कि मामले में लापरवाही के लिए एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि बेहट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती की जहर खाने से मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शनिवार को युवती के परिवार को उसकी किताबों में एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में वसीम और सलीम नाम के दो युवकों पर आपत्तिजनक तस्वीरें लेने और उन्हें ऑनलाइन पोस्ट करने का आरोप लगाया है। उसने अपनी मौत के लिए दोनों को जिम्मेदार ठहराया है। इसके आधार पर हमने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अतुल शर्मा ने बताया कि वसीम और सलीम के साथ दो अन्य युवकों ;मोहित और धीरज को रविवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि धीरज इस मामले का मुख्य आरोपी है। पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि इस मामले में लापरवाही के लिए एक पुलिस कांस्टेबल अतुल कुमार को भी निलंबित कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *