Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फंदे से लटककर खुदकुशी की, पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के बेलडांड़ गांव में आर्थिक तंगी से परेशान होकर सनी प्रजापति 31 वर्ष ने बृहस्पतिवार रात फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसकी पत्नी भी उसका साथ छोड़कर दो महीने पहले मायके चली गई थी। तब से वह अकेले ही घर में रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार शाम को सनी काम से घर लौटा और कमरे में चला गया। उस समय घर में सिर्फ उसकी मां चानमती ही मौजूद थीं। मां ने बेटे को आवाज दी लेकिन बेटे ने जवाब नहीं दियाए तभी मां ने कमरे में जाकर देखा तो सनी फंदे से लटक गया था।

मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी गई। सनी प्रजापति शादी.विवाह में जेनरेटर मिस्त्री का कार्य कर अपने परिवार का जीवन यापन करते थे। नौ साल पहले उनकी शादी भलुवान गगहा निवासी संगीता के साथ हुई थी। जिससे दो पुत्र हर्षित 8 वर्ष और आयुष 5 वर्ष हैं। 27 जुलाई 2022 को सनी के पिता रघुराई की मृत हो गई थी। जिसके बाद पूरी जिम्मेदारी सनी के ऊपर आ गई थी।

दो महीने पहले पत्नी संगीता देवी अपने दोनों बच्चों के साथ मायके चली गई थी। गांव वालों के मुताबिक, सनी प्रजापति नशे के आदी थे। पत्नी से इस वजह से अक्सर विवाद भी हुआ करता था। जिस वजह से पत्नी बच्चों के साथ मायके चली गई। हालांकि सनी की मां ने इससे इन्कार किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *