Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

महिला का आरोपः मैं सीएम योगी की समर्थक, सपाई करना चाहते हैं मेरा कत्ल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुख्यमंत्री के कार्यों की सरहाना करने वाली महिला को जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़िता ने घटना को अंजाम देने के पीछे सपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

कानपुर के स्वरूप नगर निवासी लता अग्रवाल ने बताया कि वह भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में ट्वीटर पर सक्रिय रहती हैं। लता ने बताया कि चुनाव से पहले से वह मुख्यमंत्री के सराहनीय कार्यों को ट्वीटर पर लाती रही हैं। साथ ही ट्वीटर स्पेस में सनातनी योद्धा एकाउंट के जरिए वह एक हजार लोगों को जोड़कर सरकार के कामों की सरहाना करती थी। लता के मुताबिक चुनावी रैलियों के दौर में फरवरी में उनके घर के सामने से सपा की रैली निकल रही थी। रैली देखने के लिए वह अपने गेट पर खड़ी हो गईं। उसी रैली में से दो लोग निकलकर आए और सपा का एक कार्ड थमाया। साथ ही कहा कि वोट सपा को ही देना।

डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मुर्ति ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला के एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *