Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौलीविधान सभा चुनाव २०२२

चकिया में इतने तारीख को आ रहे हैं ओवैसी व बाबू सिंह…….. राजनीति बनाने के लिए पहुंचे महाराष्ट्र की सुषमा व प्रदेश अध्यक्ष, हेलीपैड बनाने का कार्य शुरू

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जैसे से विधानसभा चुनाव की तारीख 7 मार्च नजदीक आ रहा है वैसे वैसे विभिन्न पार्टियों के चुनाव में खड़े उम्मीदवारों के समर्थन में नेताओं का आने का क्रम शुरू हो गया है।
पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन
चकिया विधानसभा के सैदूपुर किसान इंटर कॉलेज के मैदान में मैदान में 4 मार्च को सुबह 10:00 बजे भागीदारी परिवर्तन मोर्चा एवं जन अधिकार मंच के प्रत्याशी सुभाष सोनकर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित जन अधिकार पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा व एआईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी आ रहे हैं।
पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन
 
इसी के साथ जनता क्रांति पार्टी राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश चौहान, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय दलित समाज पार्टी रामकरण कश्यप, राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय मानव समाज केवत रामधनी निषाद भी सभा सभा में मौजूद होकर लोगों को संबोधित करेंगे।
के लिए आज सुबह से ही पार्टी के सोनहुल स्थित कार्यालय पर प्रत्याशी सुभाष सोनकर व प्रदेश सचिव जन अधिकार पार्टी /विधानसभा प्रभारी कन्हैया सिंह उन्हें पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठकर तैयारियों के बाबत चर्चा किया। बताया कि ऐतिहासिक सभा होगा। इसके लिए महाराष्ट्र से जन अधिकार पार्टी की महासचिव सुषमा व प्रदेश अध्यक्ष चंद्रसेन पाल चकिया में आ चुके हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *