Monday, May 20, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादी के सोलहवें दिन प्रेमी संग भागी दुल्हन पहुंची थाने, बोली- साहब, अब इन्‍हीं के साथ रहना है

गोरखपुर, लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज 

भटहट। शादी के सोलहवें दिन गुलरिहा थाना क्षेत्र में स्थित मैरेज हाल से प्रेमी के साथ भागी दुल्हन बुधवार को गुलरिहा थाने पहुंची। पुलिस को बताया कि उसे भगाया नहीं गया था वह खुद प्रेमी के साथ गई थी और उसी के साथ रहना चाहती है।

इधर थाने पहुंची युवक की मां ने दोनों को घर रखने से इंकार कर दिया। इसी बीच सूचना पर पहुंची पिपराइच पुलिस ने युवक और युवती को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई। पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी 14 अप्रैल को गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से हुई थी।

शादी के सोलहवें दिन 30 अप्रैल की रात युवती अपने पति के साथ चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गुलरिहा मैरेज हाल पहुंची थी। इसी बीच रात 11:30 बजे वह मैरेज हाल से गायब हो गई। खोजबीन में पता चला कि वह अपने प्रेमी शेरा और उसके दोस्त विशाल के साथ फरार हो गई है।

इसके बाद उसके पति ने पिपराइच थाने में तहरीर देकर दोनों युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद पिपराइच पुलिस युवती और दोनों युवकों की तलाश में जुटी थी कि बुधवार को युवती अपने प्रेमी शेरा के साथ गुलरिहा थाने पहुंच गई। उसने बताया कि अब उसे अपने प्रेमी संग ही रहना है।

सीओ चौरी चौरा नितिन तनेजा ने बताया कि दोनों बालिग है। पूछताछ की जा रही है। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *