Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: 20 दिन से मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं,, जेल में गुल्ली – डंडा खेल रहे हैं ……BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा अखिलेश पर

गुंडे बदमाश जेल में गुल्ली – डंडा खेल रहे हैं – राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
पहले मजाक उड़ाया, फिर खुद टीका भी लगवा लिया
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा 20 दिन से मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं
पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन
शहाबगंज। चंदौली
एक समय था जब मुख्तार अंसारी अतीक अहमद और आजम खान जैसे लोगों का बोलबाला था।यूपी में गुंडाराज कायम था जबसे सूबे में योगी और मोदी की सरकार आई है गुंडे बदमाश जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं । उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने सोमवार की शाम चकिया विधानसभा के काटा गांव स्थित जनता इंटर कालेज के मैदान में बीजेपी प्रत्याशी कैलाश खरवार के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। घंटों लेट के बाद उनका हेलीकॉप्टर 4.45 मिनट पर हेलीपैड पर पहुंचा। मंच पर पहुंचे ही समर्थकों ने भारी उत्साह के साथ स्वागत स्वागत किया।
 जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उनके निशाने पर सपा के मुखिया अखिलेश यादव रहे।  कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश की जनता को गुमराह किया। कोरोना टीका का अखिलेश ने पहले मजाक उड़ाया, फिर खुद टीका लगवा भी लिया। लेकिन प्रदेश की जनता को बरगलाते रहे।
पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन
ऐसे लोगों की संकीर्ण सोच पर चोट करने के लिए भाजपा को वोट दें। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ने कहा इस बार विधानसभा चुनाव विकास बनाम विनाश का हो रहा है। मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं कि अखिलेश यादव को आतंकवादियों से इतना प्रेम क्यों हैं।  20 दिन से वो मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं।
उन्होंने ने कहा कि समाजवादी पार्टी में गुंडों का बोलबाला है अखिलेश राज में बेटियां सुरक्षित नहीं थी ।कोरोना काल में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने गरीबों को डबल अनाज तेल चना नमक  देने का कार्य किया जनधन खाते में बहन बेटियों को 3 महीने 15 सौ रुपया दिया जिससे कोरोना काल में उनका घर चल सके। उज्वला योजना अंतर्गत गरीबों को मुफ्त गैस दिया बीजेपी की सरकार बनती है तो होली दिवाली पर दो सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा ।समाजवादी पार्टी भाई भतीजावाद और गुंडों बदमाशों और वह आतंकवादियों का साथ देने वाली सरकार है।
जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है। आज पूर्वांचल में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, गोरखपुर में गोरखपुर एक्सप्रेसवे है। कई एक्सप्रेसवे बन रहे हैं। जिस पर हमारे नौजवान धड़ाधड़ मोटरसाइकिल लेकर दौड़ रहे हैं।
वहीं चंदौली सांसद व केंद्रीय मंत्री डाक्टर महेंद्र पाण्डेय ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में बनी सरकार ने जितना काम प्रदेश की जनता के लिए कर दिया उतना काम प्रदेश में कभी नहीं हुआ था। निष्पक्षता से हर पात्र तक सरकार द्वारा संचालित योजनाएं पहुंच रही हैं। अपराधी का स्थान जेल रहा हैं।
इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह, अनिल सिंह, जिला प्रभारी मीना चौबे, सर्वेश कुशवाहा, सुरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद छोटे लाल खरवार, जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा बीजेपी चंदौली औरंगजेब,   छत्रबली सिंह, प्रदीप मौर्या, पूर्व विधायक शिव तपस्या, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल, संतोष सिंह, विधायक मुगलसराय साधना सिंह, सत्य प्रकाश गुप्ता, रवि गुप्ता, आशु गुप्ता सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *