Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

25 रुपए के लिए हत्या: चंदा मांगने के विवाद में कर्मी को चाकू से गोद डाला, हमले में पत्नी भी घायल…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सारनाथ क्षेत्र में चंदा मांगने के विवाद में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। बेनीपुर सत्संगनगर स्थित कांशीराम आवास में रहने वाले सफाईकर्मी राजाबाबू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वहीं बीचबचाव में आई पत्नी पर भी हमलावर ने चाकू से वार किया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन

इस वारदात को पड़ोसी और सहकर्मी राजेश ने अंजाम दिया। घटना के बाद से वह फरार है। जानकारी के अनुसार सत्संग नगर कॉलोनी स्थित कांशीराम आवास के बी ब्लॉक के दूसरे तल पर रह रहे राजाबाबू ने पिछले हफ्ते चंदा जुटाकर सबमर्सिबल पंप मरम्मत कराया था।

नशे में धुत था आरोपी, चंदा मांगते ही हुआ उग्र
किसी ने 10 तो किसी ने 25 रुपये चंदा दिया था। लेकिन पड़ोसी राजेश ने चंदा का पैसा नहीं दिया था। रविवार रात राजाबाबू ने राजेश से चंदा का बकाया पैसा मांगा। पड़ोसियों ने बताया कि राजेश उस वक्त नशे में धुत था। चंदे की मांग पर राजेश उग्र हो गया और उलझ गया।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क पर प्रसारित विज्ञापन


जख्मी पति-पत्नी की पड़ोसियों ने नहीं की मदद
दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इसी दौरान राजेश ने चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई पत्नी रूबी को भी उसने चाकू से वार कर घायल कर दिया। पति-पत्नी घायल अवस्था में पड़ोसियों के पास मदद मांगने पहुंचे। पड़ोसियों ने पहले मदद करने से इंकार कर दिया। इस बीच राजाबाबू की मौत हो गई।
इसके बाद आननफानन पड़ोसियों ने घायल रूबी को रिक्शे पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद सोमवार सुबह स्थानीय पुलिस सहित एसीपी मौके पर पहुंचे। एसीपी वरुणा जोन ने बताया कि अभियुक्त की तलाश में पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *