Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

वीडियो काल डाक्टर की पत्नी ने बताया दर्द फिर मार ली गोली……रिवाल्वर से कनपटी पर

पूर्वांचल पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

शुक्रवार को मुख्य वन संरक्षक के पद से सेवानिवृत अतिबल सिंह ने बीमारी से परेशान होकर जान दे दी थी। एक दिन बाद सेक्टर 10 इंदिरानगर निवासी बलरामपुर अस्पताल के रेडियोलाजिस्ट डा. समीर वर्मा की पत्नी अंजू ने आत्महत्या कर ली। अंजू ने शनिवार सुबह पति के लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली।

इंस्पेक्टर इंदिरानगर आरपी प्रजापति के मुताबिक अंजू डिप्रेशन में थीं और तीन साल से उनका इलाज चल रहा था।इंस्पेक्टर ने बताया कि शनिवार सुबह पति ने अंजू को वीडियो काल किया था। दोनों में कुछ देर तक बात हुई थी। इस दौरान अंजू ने कहा था कि मैं ठीक नहीं हो पाऊंगी। इसपर पति ने उनसे नाकारात्मक सोच न रखने के लिए कहा था। हालांकि फोन रखने से पहले अंजू ने डा. समीर से कहा कि मुझे माफ कर दीजिएगा। करीब 10 मिनट बाद घरवालों ने फोन कर बताया कि अंजू ने खुद को गोली मार ली है। गंभीर अवस्था में अंजू को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पूर्वांचल पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

अंजू की मौत के बाद परिवारजन शव लेकर वापस घर आ गए। पुलिस को काफी देर बाद घटना की जानकारी हुई। इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। पुलिस का कहना है कि अंजू के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। अंजू शिक्षिका थीं। बीमारी के कारण डा. समीर ने अंजू की चुनाव ड्यूटी भी कटवाई थी। अंजू के दो

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *