Sunday, April 28, 2024
Uncategorized

चंदौली: एसपी कार्यालय की गेट पर फूंका गया एसपी और डीएम का पुतला…….

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़

बधुवार की शाम पुलिस लाइन गेट पर आक्रोशित लाकरधारियोंं नेे  डीएम व एसपी का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा जाहिर किया। इंडियन बैंक शाखा के बाहर आंदोलित लाकर धारियों की समस्या को सुनने बुधवार को विधायक सुशील सिंह पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल को लाकरधारियों की समस्या से अवगत कराया। साथ ही पीड़ित लाकरधारियों की तहरीर लेकर तत्काल बैंक कर्मचारियों और प्रबंधक सहित अन्य आला अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज किए जाने की बात कही

सैयदराजा विधायक से अफसरों से बातचीत के बाद उक्त मामले में पीड़ित लाकरधारियों में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही की आस जगी थी और इसके बाद सभी लाकरधारी पुलिस लाइन में घंटों इंतजार करते रहे। लेकिन जब पुलिस ने उन्हें पूरे दिन नजरअंदाज रखा और कोई भी कार्यवाही इसमें नहीं हुई तो गुस्साए लाकरधारियों ने पुलिस लाइन गेट पर नारेबाजी शुरू कर दिया। इसके बाद डीएम व एसपी का पुतला फूंकाकर आक्रोश जाहिर किया।

 

कहा कि पुलिस प्रशासन लाकरधारियों की समस्या का समाधान करने में शिथिलता बरत रहा है। जबकि लाकरों में चोरी की इस वारदात से कई लाकरधारी बेहद आहत हैं और चोरी की घटना के बाद से ही सरकारी आफिस व बैंक का चक्कर काट रहे हैं। पुलिस लाइन गेट पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक का पुतला फूंके जाने से लाकरधारियों के आक्रोश स्पष्ट नजर आया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *