Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमी के साथ कमरे में थी पत्नी, घर पहुंचे पति ने चुपके से देखा अंदर का नजारा और फिर.

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

 

गोंडा जिले के परास पट्टी मझवार इलाके का है। यहां एक शादीशुदा महिला का एक व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर महिला से मिलने के लिए जाता था। पति को अपनी पत्नी की इस हरकत का अंदाजा नहीं था। एक दिन महिला ने अपने पति के जाते ही अपने प्रेमी को बुला लिया। बताते हैं कि इस बीच पति को कुछ शक हो गया था‌।

 

पत्नी प्रेमी के साथ कमरे में थी। शक होने पर पति वापस घर आया और चुपके से कमरे के अंदर का नजारा देखा। कमरे के अंदर पत्नी और उसके प्रेमी को देखकर पति को खून खौल उठा। पत्नी प्रेमी के साथ आपत्तिनजक हालत में थी। पति ने कमरा खुलवाया और इसका विरोध किया। पकड़े जाने के बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने की पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है।

प्रवीण मिश्रा बनगांव स्थित एक नमकीन फैक्ट्री में काम करता था। जहां पर उसकी मुलाकात सूरज सिंह पुत्र शिव नायक सिंह और उसके कुछ दोस्तों से हुई। मेल-मुलाकात होने के बाद सूरज का आना-जाना प्रवीण के घर होने लगा। इसी बीच प्रवीण की पत्नी सोनी से उसके नाजायज संबंध बन गए। एसपी ने बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे सूरज बाइक से शाम को प्रवीण के घर के पीछे पहुंचा। सूरज के फोन करने पर सोनी भी वहां पहुंच गई। इस पर प्रवीण को शक हुआ तो वह भी पहुंच गया।

जहां दोनों को एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इससे नाराज हुए प्रवीण की सूरज में झड़प होने लगी। आरोप है कि इसी दौरान सूरज ने पास रखे गड़ासे से प्रवीण के कई वार किए और मरणासन्न हालत में उसको छोड़ कर भाग निकला। इसके बाद पत्नी सोनी भी घटना से अनजान बनकर रोने-चिल्लाने लगी।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया सोनी और सूरज सिंह की काफी दिनों से बातचीत होती थी। घटना के समय भी सूरज के मोबाइल लोकेशन प्रवीण के घर के पास मिली है। दोनों ने पूछताछ ने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया है। उन्होंने बताया कि सूरज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गड़ासा एक तालाब से और उसकी बाइक बरामद कर ली गई है। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का खुलासा करने में शामिल थानाध्यक्ष करुणाकर पांडे की टीम व प्रभारी एसओजी सुनील कुमार की टीम को 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *