Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हत्याः मंत्री के बेटे ने रस्सी से गला घोंटकर ली जान, शौचलाय में गड्ढे में दफनाया, ऊपर रखवा दी ईंट…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जेल में बंद चल रहे राज्यमंत्री के आरोपित बेटे रजोल ने 8 दिसंबर सुबह पूजा को हरदोई पुल के पास बुलाया था। उसके बाद रजोल उसे बाइक पर बिठा कर दिव्यानंद आश्रम ले गया। जहां उसने साथी सूरज के साथ मिलकर आश्रम के कमरे में ले गया। जहां दोनों ने मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। देर रात दोनों ने मिलकर आश्रम के पीछे स्थित शौचालय के गड्ढे में पूजा के शव को कंबल में लपेट कर मुंह के बल पर दफना दिया गया था। सर्विलांस व स्वॉट टीम से मामले की जांच पड़ताल में किए जाने के बाद खुलासा हो सका है।

आरोपितों ने दरिंदगी की हदें की पार, हत्या किए जाने के बाद आरोपितों आश्रम के पीछे शौचालय के चार फिट गड्ढे में शव को दफना किया था। आरोपितों ने पहले शव को कंबल में लपेटा और उसके बाद औंधे मुंह गड्ढे में फेंक दिया। उसके बाद आरोपितों ने मिट्टी डालने के साथ ही बबूल के पेड़ रख दिया और ऊपर से एक ट्राली ईंट डाल दिया गया था। गड्ढे के पास में तालाब होने से मिट्टी पूरी तरह से गिली ही निकल रही थी। मजदूरों से कड़ी मशक्कत के बाद युवती के शव को बाहर निकाला जा सका।

एक पखवाड़ा बाद सर्विलांस व स्वॉट ने बरामद किया शवरू पीड़िता की मां से आत्मदाह किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया था। तब एसपी दिनेश त्रिपाठी ने मामले के खुलासे के लिए स्वॉट व सर्विलांस टीम को लगाया गया गया। 25 जनवरी से दोनों टीमों से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि 04 फरवरी को पुलिस ने जेल में बंद आरोपित रजोल सिंह को पीसीआर रिमांड पर लेकर पूछताछ की। मगर सफलता हासिल नहीं हुई। सर्विलांस की मदद ने पुलिस ने आरोपित के साथी सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया। उसी की निशानदेही पर गुरुवार दोपहर पुलिस ने आरोपित के आश्रम के पीछे स्थित गड्ढे से लापता युवती का शव बरामद कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *